Breaking

Search on This Site


सनी लियोनी के इन हॉट तस्वीरों को अगर आपने नहीं देखा, तो जरूर देखें

सनी लियोनी के इन हॉट तस्वीरों को अगर आपने नहीं देखा, तो जरूर देखें



सनी लियोनी को आज कौन नहीं जानता। पूरी दुनिया में उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है, आज वे किसी परिचय की मोहताज नही है। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सनी लियोनी की हर तस्वीर सुर्खियों में अक्सर छाई हुई रहती है। सनी लियोनी ने जब हाल ही में एक बच्ची को गोद लिया था, तब उनके इस कदम की काफी सराहना की गई थी। सनी लियोनी के एक विज्ञापन पर भी काफी केस दर्ज हुआ था। तब सनी लियोनी ने कहा कि भारत जैसे एक लोकतांत्रिक देश में सभी लोग अपनी बात कह सकते है और वो एक विज्ञापन कर रही हैं, तो इसमें गलत क्या है। उनके इस बात के लिये उन्हें काफी समर्थन मिला था।



आज सनी कई फ़िल्मों में अपने डांस का जलवा दिखा रही हैं और उन्हें लोगो द्वारा काफी प्यार मिल रहा है। लगभग हर रोज उनसे जुड़ी कुछ न कुछ खबर आ ही जाती है। सनी लियोनी कई अवार्ड समारोह में भी अपने डांस का जलवा दिखाती है। हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' में उन्होंने एक आइटम सॉन्ग किया था, जिसे लोगो मे यह गाना प्रचलित हो गया। सनी ने इसके लिये शाहरुख का धन्यवाद किया था। सनी एक अपकमिंग फ़िल्म बादशाहों में भी नज़र आने वाली है, जो अजय देवगन और इमरान हाशमी की फ़िल्म है। सूत्रों की माने तोह फिलहाल वो अरबाज़ ख़ान के साथ रोमांटिक-ड्रामा फ़िल्म तेरा इंतज़ार की शूटिंग कर रही हैं।



हाल ही में सनी एक ब्रांड के प्रमोशन के लिए कोच्चि पहुंची थी। वहाँ उनकी एक झलक पाने के लिये इतनी ज्यादा भीड़ इकट्ठा हो गई कि जितनी किसी भी नेता की रैली में नही होते। उनको देखने के लिए लाखों लोग सडक़ पर उतर आए जिससे खुद सनी भी हैरान रह गईं। आलम यह था कि भीड़ इतनी बढ़ गई कि पुलिस को आख़िरकार लाठिचार्ज करना पड़ा। इस मामले में कई लोगों पर जबरदस्ती करने का केस भी दर्ज किया गया। सनी लियोनी अपना खाली समय अपने पति डेनियल वेबर के साथ बिताती है। उन्हें पेंटिंग, हॉर्स राइडिंग तथा किताबें पढ़ना उन्हें बहुत पसंद है।






*Related News

No comments:

Post a Comment

PLEASE Comment If You Have Any Query or Suggestion

BEST FOR YOU